पुजारी बनेंगे सीएम तो बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा

      टिप्पणी बन्द पुजारी बनेंगे सीएम तो बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा में
Fawn news joining link
Akhilesh Yadav vs Yogi Adityanath

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री की मेक इन इंडिया पर निशाना साधा। पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन उनके कार्यकाल में भारत में चीन का आयात बढ़ा है। इस दौरान मेक इन इंडिया पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो भगवान की मूर्तियां भी चीन से आ रही हैं।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जब पुजारी सीएम बनेंगे तो हमें बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा। बता दें कि कुछ दिन पहले मथुरा में बंदरों के बढ़ते आतंक से बचने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ करने का सुझाव दिया था।

अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इससे व्यापारियों को नुकसान हुआ है। अखिलेश यादव ने मेक इन इंडिया के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, दीपावली आ रही है। मिठाई छोड़कर बाजारों में सभी सामान चीन के ही दिखेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा लाइसेंस बना दिया गया कि भारत का बाजार चाइनीज सामान से भर गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के विकास की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए। सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जब पुजारी मुख्यमंत्री बनेंगे। तो इस व्यवस्था में हमे बंदर भगाने के लिए तो हनुमान चालीसा पढ़ना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री से लैपटॉप या फिर विकास की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।