नूतन की पोती को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं सलमान खान

      टिप्पणी बन्द नूतन की पोती को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं सलमान खान में
Fawn news joining link
Pranutan Bahl

पिछले महीने सलमान खान ने यह ऐलान किया था कि वह नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में न्यू कमर ज़हीर इकबाल को लॉन्च करेंगे। इस फिल्म की लीडिंग लेडी को अब तक फाइनलाइज़ नहीं किया जा सका था। लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है। खबर है कि सलमान ने प्रनूतन बहल को ज़हीर के ऑपोज़िट कास्ट करने का फैसला किया है। प्रनूतन महशूर अदाकारा नूतन की पोती हैं और ऐक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं।

फिल्म से जुड़े लोगों की बात अगर मानें तो प्रनूतन को इस फिल्म में लेने का फैसला अचानक ही हुआ। फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने इस रोल के लिए करीब 100 लोगों का ऑडिशन लिया, लेकिन वह किसी से भी खास प्रभावित नहीं हुए। तभी एक दिन उन्हें इंटरनेट पर प्रनूतन की कुछ तस्वीरों को देखने का मौका मिला। जब नितिन और फिल्म के प्रड्यूसर (मुराद खेतनी और अश्विन वर्दे) ने प्रनूतन की तस्वीरें सलमान को दिखाईं तो वह काफी प्रभावित हुए। सलमान भी इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं। तस्वीरें देखने के बाद इन लोगों ने प्रनूतन के साथ एक मीटिंग की। इस दौरान इन्हें पता चला कि प्रनूतन भी फिल्मों में काम करने को लेकर सीरियस हैं। फिर फिल्म के डायरेक्टर नितिन ने प्रनूतन का एक ऑडिशन लिया और उन्हें अपनी फिल्म के लिए वह चेहरा मिल गया जिसकी उन्हें तलाश थी।

कौन हैं जहीर इकबाल

जहीर की भी सलमान खान संग जान पहचान है। सलमान उन्हें प्यार से जहीरो कहते हैं। जहीर सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल के बेटे हैं। सलमान ने अपने ट्वीट में बताया था कि बचपन में इकबाल उनका बैंक हुआ करता था। अब भी उन पर इकबाल के 2011 रुपये उधार हैं। जहीर का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है, लेकिन उनके पिता की सलमान से दोस्ती होने का उन्हें फायदा मिलेगा।