सीलबंद ताला तोड़ने पर मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

      टिप्पणी बन्द सीलबंद ताला तोड़ने पर मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज में
Fawn news joining link
Manoj Tiwari

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा एक सीलबंद घर का ताला तोड़े जाने का कथित वीडियो सामने आने के बाद को विवाद खड़ा हो गया। मामले में उनके खिलाफ अब एफआईआर दर्ज की गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और डीएमसी एक्ट 461 और 465 के तहत केस दर्ज किया गया है।

मनोज तिवारी ने 16 सितंबर को दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनी गोकुलपुरी में निगम अधिकारियों के विरोध में एक सील बंद मकान का ताला तोड़ दिया था। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के अलावा कांग्रेस ने भाजपा नेता पर खूब निशाना साधा।
Arvind tweet on manoj tiwari
आप के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। इस मामले में उन्होंने ट्वीट भी किया है। जिसमें लिखा गया, ‘वह (भाजपा) सुबह में सीलिंग करती है और शाम में ताला तोड़ती है। क्या वह समझती है कि लोग बेवकूफ हैं।’

वहीं सीलिंग के मुद्दे पर ‘न्याययुद्ध’ अभियान चला रही कांग्रेस ने सीलिंग अभियान से प्रभावित लोगों को बचाने में विफल रहने पर तिवारी समेत भाजपा सांसदों के इस्तीफे की मांग की। न्याययुद्ध के संयोजक पूर्व कांग्रेस विधायक मुकेश खन्ना ने कहा कि गोकुलपुरी में नगर निगम द्वारा सील किए गए घर का रविवार (16 सितंबर, 2018) को ताला तोड़कर तिवारी ने ड्रामा किया।

वहीँ, मनोज तिवारी ने अपने ऊपर हुई FIR पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की हम गैरकानूनी ढंग से की हुई सीलिंग का विरोध करते रहेंगे।