इंडियन रेलवे में भर्ती एग्जाम की बढ़ी डेट, जानें कब तक: RRB

      टिप्पणी बन्द इंडियन रेलवे में भर्ती एग्जाम की बढ़ी डेट, जानें कब तक: RRB में
Fawn news joining link
Railway Recruitment board

आरआरबी की ओर से दी गई हालिया सूचना के मुताबिक, इंडियन रेलवे ने ग्रुप सी पदों के लिए पहले चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा की तारीख बढ़ाकर सितंबर तक कर दी है। दूसरी ओर, कैंडिडेट्स ग्रुप डी के ऐडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं। ग्रुप डी एग्जाम की तारीखें अभी तय नहीं हुई हैं और इसके बारे में डीटेल्स एसएमएस और ईमेल्स के माध्यम से उम्मीदवारों को भेजी जाएगी।

RRB recruitment notice

आरआरबी एएलपी, टेक्निशन एग्जाम को 31 अगस्त को समाप्त होना था लेकिन अब 4 सितंबर, 2018 तक चलेगा। बाढ़ प्रभावित करेल के कैंडिडेट्स की दयनीय हालत को देखते हुए रेलवे ने एग्जाम को स्थगित करने का फैसला लिया था। अब एग्जाम डेट के रीशेड्यूल के बारे में पुष्टि की है। ऐडमिट कार्ड 31 अगस्त से जारी किए जाएंगे।

परीक्षा के पहले दिन यानी 9 अगस्त को परीक्षा कई कैंडिडेट्स के लिए रद्द कर दी गई थी। जिन छात्रों का 9 अगस्त को एग्जाम कैंसल हो गया था उनको मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी। आरआरबी अजमेर ने एक अन्य सूचना में एएलपी, टेक्निशन कैंडिडेट्स को यह भी बताया है कि वेबसाइट 26 अगस्त (रात 10 बजे) से 27 अगस्त (सुबह 7 बजे) तक रखरखाव संबंधित कार्य के लिए डाउन रहेगी। संबंधित कैंडिडेट्स अपना ऐडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अन्य आरआरबीज की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं।