राज्य सभा न भेजने पर कुमार विश्वास का केजरीवाल पर कटाक्ष

      टिप्पणी बन्द राज्य सभा न भेजने पर कुमार विश्वास का केजरीवाल पर कटाक्ष में
Fawn news joining link
Dr. Kumar Vishwas

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने राज्य सभा टिकट बंटवारे को लेकर इशारों-इशारों में पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फिर कटाक्ष किया है। विश्वास ने केजरीवाल पर शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राज्य सभा उम्मीदवार इसलिए नहीं बनाया गया, क्योंकि वह चापलूसी करना नहीं जानते।

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में जब विश्वास से पूछा गया कि AAP ने उन्हें राज्य सभा भेजने के लिए क्यों नहीं चुना, तो उन्होंने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था’ कुमार विश्वास ने बाद में ट्विटर पर भी यह शेर शेयर किया।

कुमार विश्वास ने इसके साथ ‘बाहुबली’ फिल्म के किरदारों के जरिए केजरीवाल पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उन्हें शहीद करने के लिए ‘शिवगामी देवी’ कटप्पाओं का इस्तेमाल कर रही है। बता दें कि विश्वास ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के आरोपों के बाद शुक्रवार को भी पार्टी हाइकमान पर हमला बोला था।

विश्वास ने नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग और फिल्म बाहुबली के किरदारों माहिष्मति, शिवगामी, कटप्पा का जिक्र कर गोपाल राय और पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा था। शुक्रवार को गोपाल राय के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘पांच राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी मेंबर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, विधायक और मंत्री जैसे 9 पदों पर रहने वाले गोपाल राय कार्यकर्ताओं को मीर जाफर कहते हैं। आज 7 महीने बाद उनकी कुंभकर्णी नींद खुली है। पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।’

कुमार विश्वास ने कहा, ‘दरअसल, इस माहिष्मति की शिवगामी देवी कोई और है। हर बार नए कटप्पा पैदा किए जाते हैं। मेरा उनसे अनुरोध है कि कांग्रेस और बीजेपी से आए गुप्ताओं से मिले योग ‘दान’ का कुछ दिन आनंद लें। मेरे शव के साथ छेड़छाड़ न करें।’